मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार का अजेंडा “कौशल विकास केंद्रों की संख्या में होगा इजाफा”

लखनऊ : सियासी लिहाज से देश के सबसे बड़े सूबे यूपी के मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी संभालते ही योगी आदित्यनाथ ने साफ किया है कि उनकी सरकार का अजेंडा विकास का होगा। बतौर मुख्यमंत्री अपने पहले ट्वीट में आदित्यनाथ ने कहा है कि उनकी सरकार युवाओं के रोजगार के सपनों को पूरा करने और स्वरोजगार के मौकों को बढ़ाने के लिए काम करेगी।

मुख्‍यमंत्री ने कहा, ‘यूपी की व्‍यवस्‍था चाकचौबंद रखने के लिए हम सजग हैं । प्रदेश में शिक्षा का उन्‍नयन, युवाओं के लिए रोजगार के अवसरों में वृद्धि, आम लोगों को परिवहन की अच्‍छी सुविधा प्राप्‍त हो इसके लिए सरकार काम करेगी। युवाओं को कौशल विकास के आधार पर रोजगार के अवसर प्राप्‍त हों इसके लिए भी संवेदनशील तरीके से काम किया जाएगा’।

उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के ढेरों विकल्प स्थापित करने के लिए कौशल विकास केंद्रों की संख्या में इजाफा किया जाएगा और इनके जरिए प्लेसमेंट में सहायता दी जाएगी। एक और ट्वीट में यूपी के नए सीएम ने सूबे की जनता की उम्मीदों के मुताबिक बदलाव की बात कही है।

“Tweet by Yogi Aditya Nath”
युवाओं के सपनों को साकार करने के लिए रोजगार एवं स्वरोजगार के अवसर सृजित करने हेतु दृढ़ संकल्पित उत्तर प्रदेश सरकार।#Employment #Jobs