Go to ...

Skill Reporter

Informational updates on skill development, technical vocational education and training

Skill Reporter on Google+Skill Reporter on YouTubeSkill Reporter on LinkedInSkill Reporter on PinterestRSS Feed

January 18, 2018

मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के अंतर्गत 1 अगस्त से 21 अगस्त तक किया जा रहा है “स्किल मानसून” का आयोजन


जशपुर (छत्तीसगढ़) : जिले में मुख्यमंत्री कौशल विकास योजना के अंतर्गत 1 अगस्त से 21 अगस्त तक स्किल मानसून का आयोजन किया जा रहा है।

स्किल मानसून के माध्यम से 18 वर्ष से 35 वर्ष आयु वर्ग के पांचवीं उत्तीर्ण या उससे अधिक की योग्यता रखने वाले युवाओं को कौशल उन्नयन प्रशिक्षण से जोड़ा जाएगा। स्किल मानसून में प्रतिष्ठित संस्थानों जैसे सीपेट, पेस आदि के प्रतिनिधियों के द्वारा बेरोजगार युवाओं को उपलब्ध प्रशिक्षण की जानकारी एवं उसके बाद नियोजन और स्वरोजगार के अवसर के बारे में विस्तार से जानकारी दी जाएगी। स्किल मानसून का विकासखंड और नगरीय स्तर पर बड़े रूप में आयोजन किया जा रहा है। इस संबंध में अधिक जानकारी के लिए इच्छुक युवा विकासखंड के प्रेरक और विकासखंड समन्वयक से और मोबाइल नंबर 9301847745 और 9109181926 पर संपर्क कर सकते है।

जिला कौशल विकास प्राधिकरण के सहायक संचालक ने बताया कि मनोरा के बीआरसी भवन में 2 अगस्त को, कुनकुरी और कांसाबेल के मंगल भवन में 3 और 4 अगस्त को, फरसाबहार के मंगल भवन में 8 और 10 अगस्त को, जशपुर के रणजीता स्टेडियम में 9 और 10 अगस्त को, पत्थलगांव के एकीकृत महिला बाल विकास परियोजना विभाग का सभा कक्ष में 17 अगस्त को और पंचायत भवन में 18 अगस्त को, पत्थलगांव के बागबहार के ग्राम पंचायत भवन में 17 अगस्त को, बगीचा के मंगल भवन मे 17 और 18 अगस्त को, बगीचा जनपद के सामुदायिक भवन सन्ना में 21 अगस्त को स्किल मानसून का आयोजन किया जाएगा।

Note: News shared for public awareness with reference from the information provided at online news portals.

Tags: , , , , , , , , , , , , , , , , , ,

More Stories From Chhattisgarh